What Does सपने में टूटा मंदिर देखना Mean?

Wiki Article

प्रेगनेंसी को पता लगाने को कौन सा टेस्ट करवाया जाता है और यह कितना सही होता है

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, अगर आप सपने में मंदिर देख रहे हैं तो यह शुभ संकेत माना जाता है। इसका मतलब होता है कि आपका जो कार्य लंबे समय से अटका हुआ है, वह जल्द ही पूरा हो जाएगा। आपके द्वारा किए जा रहे प्रयास फलीभूत होने वाले हैं। ऐसे में आप अगले दिन मंदिर में जाएं और वहा पूजा पाठ करके दान करें, ऐसा करने से आपकी मनोकामना भी पूरी होगी।

प्रत्येक व्यक्ति रात को नींद में कोई न कोई सपना अवश्य देखता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार प्रत्येक सपने के कोई न कोई विशेष महत्व होता है। प्रत्येक सपना भविष्य में होने वाली घटनाओ का संकेत देता है। ये सपने पर निर्भर करता है की आपका सपना शुभ है या अशुभ। अगर सपना शुभ होगा तो भविष्य में शुभ परिणाम प्राप्त होंगे और यदि सपना अशुभ है तो भविष्य में कुछ अशुभ घटना हो सकती है। इस ब्लॉग में चर्चा करेंगे की सपने में माता का मंदिर देखना कैसा सपना होता है।

आप किसी भय के अपने कार्य पर ध्यान दें और अपने पास की किसी मन्दिर में जा कर दर्शन अवश्य प्राप्त करें।

कभी-कभी सपने में व्यक्ति स्वयं ही शिव मंदिर में पूजा कर रहा होता है या पंडित जी के साथ में पूजा कर रहा होता है। इस प्रकार का सपना देखना भी शुभ होता है। 

अगर कोई व्यक्ति अपने सपने में दुर्गा माता को देखता है इसका मतलब यह होगा कि आने वाले समय में उसके घर में या उसके ऊपर जो भी परेशानी चल रही है वह दूर हो जाएगी उसके सारे शत्रु नष्ट हो जाएंगे और माता रानी की भक्ति बढ़ने लगेगी घर में सुख शांति बढ़ने लगेगी अगर अप कोई साधना कर रहे तो साधना में आपको सिद्धि प्राप्त होगी।

read more स्वप्न शास्त्र के अनुसार, सपने में माता का मंदिर देखने बेहद ही शुभ माना जाता है. यह सपना आपके धार्मिक और आध्यात्मिक रूप से सक्रिय होने का प्रतीक है.

सपने में किसी ऊंची चोटी पर मंदिर देखना एक नकारात्मक सपना है।

सपने में दुर्गा माता को देखना, मंदिर, मूर्ति, फोटो, दुर्गा चालीसा, पूजा, टूटी मूर्ति, शेर, आरती देखने का मतलब

स्वप्न में भगवान शंकर के मंदिर में सांप देखना दुविधाजनक फलों की ओर इशारा करता है। यानी कि यह सपना दो तरह के फल प्रदान करता है। 

Golden magnificence of kamakhya temple. #golden #elegance #temple #kamakhya #kamakhyatemple #nightmode #nightview #oneplus6

* सपने में माता का मंदिर देखना बहुत शुभ होता है इस सपने के अनुसार आपके जीवन से शत्रु समाप्त होने वाले है। यदि कोई शत्रु आपको परेशान कर रहा है वो आपसे दूर हो जाएगा। आपके शत्रु समाप्त हो जाएंगे।

ध्यान रहे, कुछ परिस्थितियों में स्वप्न में शिव मंदिर में सांप देखना कालसर्प दोष अथवा नाग दोष को भी बतलाता है।

स्वप्न में शिव मंदिर को बहते हुए देखना

Report this wiki page